loading...
Skip to main content

चरित्रहीन महिलाओं की पहचान कैसे करें, एक बार जरूर गौर करें


चरित्रहीन महिलाओं की पहचान कैसे करें, एक बार जरूर गौर करें

loading...





इसी तरह से हम स्‍त्रियों के चरित्र के बारे में भी पढ़ सकते हैं। महिला के दांतों की बनावट, आंखे, नाक, कान, पेट और अन्‍य शरीर के हिस्‍से देख कर किसी को भी पता चल सकता है कि वह अपने ससुराल वालों के लिये कितनी अच्‍छी साबित होगी।
आइये जानते हैं आपके घर में आने वाली महिला का स्‍वभाव कैसा होगा और उसके चरित्र को किस तरह से आप पहचान सकते हैं।
पैरों की उंगलियों को देंखे
जिस महिला की कनिष्‍ठ उंगली या उसके साथ वाली उंगली, जमीन को नहीं छूती या फिर अंगूठे के साथ वाली उंगली बहुत ज्‍यादा लंबी हो तो वे महिलाएं स्थिति के अनुसार चरित्र बदल लेती हैं।
गुस्‍सैल महिला
यदि कोई स्‍त्रि गुस्‍सैल है तो बात बात पर क्रोध करती है तो उसके चरित्र पर विश्‍वास नहीं किया जा सकता।
पैरों को देखिये
जिन महिलाओं के पैर का पिछला भाग काफी मोटा और उठाव लिए होता है, उस भाग की नसें उभरी होती हैं, ऐसी महिलाएं घर के लिए शुभ नहीं होतीं।
कैसा है पेट
स्त्री का पेट अगर घड़े की तरह होता है तो वह महिला ताउम्र गरीबी और दरिद्रता के हालातों से गुजरती है। पेट का अधिक लंबा, गड्ढेदार होना भी अशुभ की ही निशानी है।
हम स्‍त्रियों के चरित्र के बारे में भी पढ़ सकते हैं। महिला के दांतों की बनावट, आंखे, नाक, कान, पेट और अन्‍य शरीर के हिस्‍से देख कर किसी को भी पता चल सकता है कि वह अपने ससुराल वालों के लिये कैैसी होगी
यह लेख स्‍त्रियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिये नहीं लिखा गया है बल्‍कि ये उनके लिये है जो, ज्‍योतिष को मानते हैं। ज्योतिष शास्त्र की एक शाखा समुद्र शास्त्र के द्वारा मनुष्यों के हाव-भाव, शरीर पर स्तिथ चिन्हों, शरीर के लक्षणों के आधार पर उनके स्वभाव के बारे बताया जाता है।
लंबी और होंठो पर बाल वाली
अगर महिला लंबी है और उसके होंठो के ऊपरी हिस्‍से पर अधिक बाल हैं, तो वह पति के लिये अशुभ मानी जाती हैं।
कानों का आकार
ऐसी स्त्रियां जिनके कानों में बहुत बाल होते हैं, तो ऐसी स्त्रियां घर में क्लेश की वजह बनती हैं।
चौड़े दांत वाली महिला
यदि महिला के दांत मोटे और चौड़े हैं तथा वह मुंह से बाहर निकलते हुए दिखते हैं तो उस महिला का जीवन हमेशा दुख से भरा रहेगा। यही नहीं मसूड़ों का काला होना भी स्त्री के दुर्भाग्य की निशानी है।
हाथ की नसें
अगर महिला के हाथों में नसों में उभार और हथेलियां चपटी हों, तो वे हमेशा सुख और धन से वंचित रहती हैं।
छोटी गर्दन
जिस महिला की गर्दन छोटी होती है तो ऐसी महिला अपने किसी भी निर्णय के लिए दूसरों पर निर्भर रहती है। वहीं जिसकी गर्दन की लंबाई चार अंगुलियों से ज्यादा होती है वह महिला अपने ही वंश का विनाश करती है।
loading...

Comments

Popular posts from this blog

जानिए रात मे अकसर लड़कियों की पैंटी क्यों हो जाती है गीली

loading...   जानिए रात मे अकसर लड़कियों की पैंटी क्यों हो जाती है गीली एक ऐसी अवस्‍था है, जिसमें सोते-सोते अचानक उत्तेजनावश होकर पुरुष के लिंग से वीर्य अपने आप निकल जाता हैं। जिससे अण्डर गारमेंट्स गीले हो जाते हैं। रात को होने वाले स्वप्नदोष की शिकायत अक्सर पुरुषों में देखी जाती है, खासकर युवा अवस्था में यह समस्या ज्यादा अपना चरम रूप ले लेती है। लेकिन, शायद बहुत कम लोग ही इस बात को जानते होंगे कि लड़कियों की पैंटी भी रात में सोते समय गीली होने की शिकायत पाई गई है। लड़कियां भी स्वप्नदोष की शिकार होती है। तो आइए जानते हैं ऐसा क्यों होता है। लड़कियों को वैसे इस अवस्था का एहसास बहुत कम ही होता है, क्योंकि महिलाओं का जननांग अंदर की ओर विकसित और सिकुड़ा हुआ रहता है। वे इस अवस्था से तब गुजरती है जब उनमें तीव्र यौन इच्छा होती है। किशोरावस्‍था, युवावस्‍था या फिर पति से बहुत अधिक दिनों तक दूर रहने पर कई बार महिलाओं में तीव्र यौन इच्‍छा जाग जाती है तथा सोते-सोते एक बैचेनी के साथ वे उठती हैं एवं उनकी योनि अंदर से गीली और चिकनी हो जाती है। स्वप्नदोष के और भी अन्य कई कारण हो सकते हैं जैसे

5 मिनट में योनि को टाइट करने के लिए अपनाएं यह प्राकृतिक घरेलु नुस्खे

loading... 5 मिनट में योनि को टाइट करने के लिए  अपनाएं यह प्राकृतिक घरेलु नुस्खे loading... जिंदगी का पहला से-क्स किसी amusing ride से कम नहीं होता। दिमाग में कई तरह के ख्याल आते हैं और हम कभी खुश होते हैं तो कभी उलझ जाते हैं। सामान्यतः से-क्स के बाद हम एक नयी दुनिया में प्रवेश करते हैं जो पुरानी वर्जिन दुनिया से अलग होती है। जब औरते से-क्स  करती है तो उनकी यो नि –यो-नि अपनी tightness खो देती है और लूस होने लगती है | यो-नि के ढीले होने का सीधा असर औरतों की विवाहित जिन्दगी पर पड़ता है | अगर हम से क्स की बात करें तो अच्छे और आनंद भरे से-क्स के लिए टाइट यो-नि जरूरी होती है | इन दिनों टेक्नोलॉजी दिन ब दिन तरकी कर रही है | विज्ञानको ने दोबारा से व र्जिनिटी को पाने का प्राकृतिक नुस्खा ढूढ़ लिया है | आज हम आपको यो-नि को टाइट करने के लिए कुछ  नुस्खे बताएगे जो कुछ ही समय में आपका कुंवारापन आपको लौटा देंगे और आपके विवाहित जीवन में खुशियां भर देंगे | तो आये जानते है इन पांच प्रकृतिक नुस्खों के बारे में | जिंदगी का पहला से-क्स किसी amusing ride से कम नहीं होता। दिमाग में कई तर
loading...